Sunday, June 12, 2011

मै और वो --- मेरा हमदम- मेरा दोस्त .........

मै और वो दोनों एक दुसरे को निहारते रहते थे ,साथ खाते थे,साथ सोते थे,साथ उठते थे,यहाँ तक कि सब-कुछ शेअर करने लगे थे|

अचानक मै बीमार पड़ गई ....पर ये क्या??? जानकर हैरान हो गई कि वो भी बीमार हो गया है ,बस फिर क्या था ...रात-दिन एक-दुसरे का हाल-चाल पता करते रहते

अब मेरे बिना वो और उसके बिना मै ...दोनों बैचैन रहते

कल से वो घर पर नहीं है ...मेरा मन नहीं लग रहा...

लगता है कुछ ज्यादा ही बीमार हो गया ...
पता नहीं क्या होने वाला है ....अब या तो वो रह पायेगा या मै .....
पर उसके बिना मेरा रहना थोडा मुश्किल होगा ........

बस इंतज़ार है उसका ....देखू क्या जबाब आता है .....

कल-कल करते -करते एक महिना तो हो ही चुका है.............
अब आज फिर कल कहा है ...................

आप भी प्रार्थना करो कि वो जल्दी वापस लौटे ..............

वर्ना मेरा ब्लॉग से और ब्लोगर साथियों से दूर का रिश्ता भी जाता रहेगा ..............



हां ................उसी पर तो पोस्ट बनाई है ..........मै और वो .........मेरा कम्प्यूटर ..................हा हा हा .....

10 comments:

zindagi k panno se... said...

apke us sathi ki chinta apko khaye ja rahi hai..
aur apka wajan adha karaye ja rahi hai...
aisa kya rishta usse ki uske sath waqt ka pata he nahi chalta apko...
man to karta hai ki wo wapas na aye, chura jo leta hai hamse apko..
par kya karein? kismat ka likha hai.. nibhana to padega..
aur fir hamein kya pata tha.. warna shuak thode hai kulhadi par per dene ka...
hahahahahaha....

जीवन और जगत said...

अच्‍छा उल्‍लू बनाया सभी पाठकों को। बहुत मजेदार पोस्‍ट।

प्रवीण पाण्डेय said...

आप दोनों ही स्वस्थ हों।

ब्लॉ.ललित शर्मा said...

20-20 मिनट कपाल भाति और अनुलोम विलोम करे एवं लौकी का रसपान करें।

दोनो ही स्वस्थ्य रहेंगे।

हा हा हा हा

डॉ. रूपचन्द्र शास्त्री 'मयंक' said...

हम कामना करते हैं कि आपका यह साथी जल्दी से ठीक हो जाए!

Udan Tashtari said...

हवन कर रहे हैं!!

दिगम्बर नासवा said...

लगता है ठीक हो गया .. अभी तो आज आप आ गयीं हैं ... अब जल्दी चलने फिरने लगें ....

virendra sharma said...

इस कौतुक क्रीडा के लिए आभार .

मीनाक्षी said...

:)यही मस्ती तो ज़िन्दगी को आसान बना देती है.. उम्मीद है अब आप दोनो ही स्वस्थ और मज़े मे होंगे ..

बाल भवन जबलपुर said...

हा हा हा